सराहनीय पहल…छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध एवं प्रतिष्ठित समाजसेवी संस्था उदयाचल को सारडा एनर्जी एंड मिनरल्स लिमिटेड द्वारा कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत 2 करोड़ रुपयों की सहयोग

243

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध एवं प्रतिष्ठित समाजसेवी संस्था उदयाचल को एक बड़ी उपलब्धि के रूप में रायपुर के सारडा एनर्जी एंड मिनरल्स लिमिटेड द्वारा डायरेक्टर कमल सारडा के सौजन्य से कंपनी के कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत 2 करोड़ रुपयों की राशि सहयोग के रूप में प्राप्त हुई है।

संस्था के संरक्षक पद्मश्री डॉ. पुखराज बाफना को लिखे अपने पत्र में श्री सारडा ने कहा है कि वे उदयाचल के सेवाभावी कार्यक्रमों तथा अंधत्व निवारण अभियान से बहुत प्रभावित हुए हैं तथा अपनी जन्मभूमि का ऋण उतारने का एक सुनहरा अवसर उन्हें मिला है। यह राशि उन्होंने उदयाचल के नवनिर्माणाधीन रेटिना केयर सेंटर हेतु उदयाचल के संस्थापक सदस्य तथा उनके बड़े भाई स्वर्गीय जुगल किशोर सारडा की स्मृति में उनके स्वर्गीय माता-पिता स्वर्गीय रामकिशोर सारडा एवं स्वर्गीय श्रीमती शकुंतला सारडा के आशीर्वाद स्वरुप उदयाचल को प्रदान कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि गत मई माह में उदयाचल ने अपने वार्षिकोत्सव में कमल सारडा का नागरिक अभिनंदन किया था। उदयाचल परिवार ने श्री सारडा के उदारमना सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया है। यह सहयोग संस्था के संरक्षक पद्मश्री डॉ. पुखराज बाफना, उत्तमचंद जैन, चतुर्भुज ठक्कर, अध्यक्ष राजेन्द्र बाफना, कोषाध्यक्ष अशोक मोदी, उपाध्यक्ष बृजकिशोर सुरजन तथा डॉ. नवीन बाफना के सतत एवं सद् प्रयासों से संभव हुआ। उपरोक्त जानकारी संस्था के सचिव धर्मेंद्र जैन ने प्रदान की।

Live Cricket Live Share Market

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here