राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप के लिए सतीश सिंह का चयन

416

राजनांदगांव : सतीश सिंह के राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप के लिए चयन की खबर ने पूरे राजनांदगांव को गर्व और खुशी से भर दिया है। गौरतलब है कि,नेशनल राइफल एसोसिएशन इंडिया द्वारा ओपन शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन महु इंदौर में किया जा रहा है। 10 मीटर एयर राइफल चैंपियनशिप में 500 से ज्यादा निशानेबाजों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में राजनांदगांव से सतीश सिंह ने 400 में 384 अंक पाकर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इसके साथ ही उन्होंने नवंबर में होने वाले राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में अपनी जगह बना ली है। सतीश ने अपनी मेहनत, समर्पण और अनुशासन के बल पर यह मुकाम हासिल किया है।

शहर के स्टेशनपारा स्कूल में वे शिक्षक के रूप में भी अपनी सेवाएं दे रहें हैं। सतीश के इस चयन ने न केवल उनके परिवार बल्कि पूरे शहर का नाम रोशन किया है। सतीश का सपना है कि वह देश के लिए कई पदक जीतें और अपनी मिट्टी का कर्ज अदा करें। उनके संघर्ष और समर्पण की कहानी सभी युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी है।

सतीश सिंह की यह उपलब्धि यह साबित करती है कि अगर जुनून और मेहनत साथ हों, तो कोई भी मंजिल प्राप्त की जा सकती है । उनके इस सफर में उनके माता-पिता, गुरु का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा, जिसने उन्हें इस मुकाम तक पहुँचाया।

Live Cricket Live Share Market

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here