Key To Success….की टू सक्सेस एकेडमी के विद्यार्थियों ने कोरोना काल मे सफलता का इतिहास रच दिया है…सीजी पीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर वाणिज्य (COMMERCE) में 32 विद्यार्थियों का चयन और अभीतक कुल 53 विद्यार्थियों का चयन हो चुका है…यह संस्थान संकायों की उत्कृष्ट परिणाम उन्मुख शिक्षण शैलियों के लिए जाना जाता है

459

रायपुर ।कोविड 19 के चलते शिक्षा जगत में भविष्य के लिए चिन्ता की लकीर खीचने लगी थी इस विषम मंजर को समझते हुए सफलता की द्वार खोलने के लिए की टू सक्सेस एकेडमी ने कमान संभाला। परिणाम स्वरूप इंडिया लेवल में होने वाले परीक्षाओं में सीजी पीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर वाणिज्य (COMMERCE) की 184 पदों में से कीय टू सक्सेस एकेडमी के 32 विद्यार्थियों ने कोरोना काल मे सफलता का इतिहास रच कर सावित कर दिया कि सफलता की राह पर मंजिल पाने की चाबी की टू सक्सेस अकादमी के पास है।

कोरोना काल मे भी मेहनत रंग लाई ,अनेको को मिल गयी मंजिल,,,,,
अकादमी के डायरेक्टर ने बताया कि यहां के 3 स्टूडेंट CSPDCL , 8 सीजी पीएससी स्पोर्ट्स ऑफिसर, 6 लाइब्रेरियन और 14 लेक्चरर के लिए चुने गए है। अभी तक प्राप्त आंकड़े के अनुसार KTS से 53 विद्यार्थियों का विभिन्न विषयों में सहायक प्राध्यापक के पोस्ट में चयन हो चुका है, डायरेक्टर ने कहा कि सफलता के पीछे बच्चों की कड़ी मेहनत रंग लाई।हमने तो केवल मंजिल पाने के गुर रहस्यों को बताया बच्चों ने तो सफलता प्राप्त करने की चाबी हमसे लिए मेहनत करके ताला खोले और मंजिल प्राप्त कर लिये।

प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षा तैयारी में अग्रणी एकेडमी,,,,,
Key To Success Academy यूजीसी / सीएसआईआर नेट / जेआरएफ / सेट परीक्षा और पीएससी परीक्षा के लिए कोचिंग सेंटर है, यह रायपुर, छत्तीसगढ़ में नेट के लिए अग्रणी संस्थान है। यह संस्थान संकायों की उत्कृष्ट परिणाम उन्मुख शिक्षण शैलियों के लिए जाना जाता है। यह भारत को सर्वोत्तम शिक्षक और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करता है। इसका उद्देश्य भारतीय छात्रों के बीच ज्ञान और बौध्दिक विकास का प्रसार करना है।

कामर्स 32,केमेस्ट्री 11,इकनॉमिक्स 4,कम्प्यूटर साइंस 1,बॉयोटेक्नोलॉजी 1,मैथेमैटिक्स 1,होम साइंस 1,पॉलिटिकल साइंस 2, अभी तक 53 विद्यार्थियों का चयन हो चुका है।यह एकेडमी के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

छतीसगढ़ में शीर्ष रैंकिंग एकेडमी,,,,,
यह संस्था मध्य भारत में नेट जेआरएफ का नेतृत्व कर रहे हैं, Key To Success छत्तीसगढ़ में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा विकसित कर रहे हैं। अन्य राज्यों से आकर विद्यार्थि यहां अध्ययन करते है, यह ऑनलाइन परीक्षा के लिए 20+ पाठ्यक्रमों में नेट जेआरएफ कोचिंग की पेशकश कर रहे हैं। डायरेक्टर ने बताया कि यूजीसी नेट और सीएसआईआर नेट के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन कोचिंग प्रदान करते हैं। हम ऑनलाइन मॉक टेस्ट और यूनिट वार टेस्ट भी लेते हैं। छत्तीसगढ़ में सफलता की कुंजी अकादमी शीर्ष रैंकिंग संस्थान है।

Live Cricket Live Share Market

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here