स्वाद के रंग….सिमरन वेज फैमिली रेस्टोरेंट के स्वादिष्ट व्यंजन आपकी यात्रा को और भी यादगार बना देंगे…यहां संगीतमय वातावरण में समय बिताना लोगो को खूब पसंद आ रहा है

452

गोविंद साव : महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ में प्रवेश करते ही राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर स्थित संस्कारधानी राजनांदगांव की खूबसूरती यहां के खान-पान और अतिथि देवो भवः की विरासत को आगे बढ़ाने में निहित है। यहां सिमरन वेज फैमिली रेस्तरां के स्वादिष्ट व्यंजन आपकी यात्रा को और भी यादगार बना देंगे।  इस रेस्टोरेंट में नाश्ता, दोपहर का भोजन, रात का खाना और स्थानीय स्वाद का भी आनंद लिया जा सकता है। यह रेस्टोरेंट रेलवे स्टेशन से 3 किमी की दूरी पर नंदई बाईपास चौराहा मोहारा रोड़ पर स्थित है।

होटल व्यवसाय में 20 वर्षों का अनुभव लिए सिटी हार्ट रेस्टोरेंट समूह के डायरेक्टर जी. एस. बग्गा और जसविंदर कौर बग्गा ने बताया कि सिमरन वेज फैमिली रेस्टोरेंट में संगीतमय वातावरण में समय बिताना लोगो को खूब पसंद आ रहा है। यह रेस्टोरेंट आपके प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए एक शांत और और आरामदायक जगह प्रदान करता है।

सुविधाएं
खुशियों के पलों को यादगार बनाने के लिए अपने प्रियजन का जन्मदिन, सालगिरह या कोई भी ख़ुशी का पल पार्टी के रूप में सेलिब्रेट करना हो तो सिमरन वेज फैमिली रेस्टोरेंट सर्वोत्तम सेवा के साथ लोगों की पसन्द बनते जा रहा हैं। इसके साथ ही लॉन में कॉर्पोरेट मीटिंग और शादी समारोह जैसे विशेष आयोजनों के लिए हॉल भी बेहद किफायती दामों पर उपलब्ध हैं।

जी. एस. बग्गा जी ने सत्यदर्शन लाइव को बताया कि होटल इंडस्ट्री में उनका लंबा अनुभव है। वह आगे कहते है कि, पारिवारिक माहौल ने ही मुझे इस व्यवसाय को बेहतर तरीके से चलाने के लिए प्रेरित किया है। जब ग्राहक हमारी सेवाओं से खुश होते हैं और प्रतिक्रिया देते हैं तो बहुत खुशी होती है।  हम महानगरों जैसी सुविधाएं देने के लिए कृतसंकल्पित हैं।

यहां की दीवारों पर आकर्षक रंग और बैठने की व्यवस्था को आरामदायक और आकर्षक बनाया गया है। इसके अलावा, रेस्तरां के सभी कर्मचारियों को भी अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया गया है ताकि वे ग्राहकों के साथ विनम्रतापूर्वक और पेशेवर तरीके से व्यवहार कर सकें।

आज, सिमरन वेज फैमिली रेस्टोरेंट सिर्फ एक रेस्टोरेंट नहीं है, बल्कि अपनी बेहतर सर्विस के लिए एक ब्रांड बन चुका है। समूह के डायरेक्टर जी. एस. बग्गा और जसविंदर कौर बग्गा ने अपनी मेहनत और लगन से यह साबित कर दिया कि यदि इरादे मजबूत हों और काम के प्रति समर्पण हो तो कोई भी सपना साकार किया जा सकता है।

जानें टाइम और लोकेशन
यह रेस्तरां सुबह 10 बजे से रात 11:30 बजे तक खुला रहता है और सप्ताह के सातों दिन आपको सेवा प्रदान करता है। यह शहर के बाइपास रोड से लगा हुआ है.  जिससे यहां बहुत आसानी से पहुंचा जा सकता है।

आपको बता दें कि रेस्टोरेंट में आम आदमी भी किफायती दर पर स्वादिष्ट खाने का लुत्फ ले सकता है। इकोनॉमिकल बजट में स्वादिष्ट भोजन और पॉकेट फ्रेंडली, सिमरन वेज फैमिली  रेस्टोरेंट खाने के शौकीनों के लिए एक बेहतर विकल्प है जहां आप अपने फैमिली या मित्रों के साथ शांत माहौल में बैठकर लजीज व्यंजनों का स्वाद लेते हुए यादगार पल बिता सकते हैं। यहां का खाना हाइजैनिक तरीके से तैयार किया जा रहा है जिसके स्वाद की पूरे शहर में चर्चा है। तो देर किस बात की 9926175588 में संपर्क करें।

(अगर आपके पास भी है कोई इनोवेटिव स्टोरी तो हमें 7587482923 पर व्हाट्सएप करें )

Live Cricket Live Share Market

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here