2 साल का नन्हा सोशल मीडिया इन्फ़्लुएन्सर मचा रहा है धूम, परिवार को मिल चुके हैं 9 लाख के गिफ्ट

497

दो साल के नन्हें सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पार्कर के 16 हज़ार से अधिक फॉलोवर्स हैं, जिनके चलते पार्कर के परिवार को अब तक 9 लाख रुपये से अधिक कीमत के उपहार मिल चुके हैं। पार्कर जॉर्ज 2 साल के इस नन्हें सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पार्कर जॉर्ज के इंस्टाग्राम पर 16 हज़ार से अधिक फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम की मदद से पार्कर के परिवार को अब तक 10 हज़ार पाउंड (करीब 9 लाख 41 हज़ार रुपये) कीमत के गिफ्ट भी मिल चुके हैं। डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार पार्कर का यह इंस्टाग्राम अकाउंट शेफील्ड में रहने वाली पार्कर की माँ नताशा मैक्सवेल चलती हैं। नताशा के अनुसार उन्होने यह अकाउंट पार्कर की फोटो को सहेजने और परिजनों के साथ शेयर करने के लिए शुरू किया था, लेकिन जल्द ही इस अकाउंट पर पार्कर के फॉलोवर्स बढ़ते चले गए।

नताशा के अनुसार उन्हे अब तक 10 हज़ार पाउंड कीमत के उपहार मिल चुके हैं। यह उपहार उन्हे विभिन्न वस्तुओं को पार्कर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट करने के बदले मिले हैं। नताशा के अनुसार इस अकाउंट के उनके और उनके परिवार के लिए कई अवसर खोल दिये हैं। इससे यह भी पता चलता है कि अभिभावक किस तरह सोशल मीडिया का अच्छा और सकारात्मक उपयोग कर सकते हैं।

नताशा के अनुसार वो अब इस अकाउंट को काफी समय दे रही हैं। फीड पर पड़ा सारा कंटेन्ट पारिवारिक है। नताशा ने डेलीमेल को बताया है कि इंस्टाग्राम पर उनका औसत स्क्रीन टाइम 9 घंटे का है, ऐसे में यह उन्हे लिए एक नौकरी की तरह ही है। नताशा ने यह पेज दिसंबर 2018 में शुरू किया था, जब पार्कर महज 8 महीने का था। अब नताशा से कई ब्रांड भी संपर्क कर रहे हैं, तो प्रचार के लिए पार्कर के पेज की मदद लेना चाहते हैं। नताशा के अनुसार बीता साल उनके लिए बेहद खास रहा है।

Live Cricket Live Share Market