नौसेना और तटरक्षक बल ने कोरोना से लड़ाई लड़ रहे योद्धाओं को इस अंदाज में किया सलाम…

453

कोरोना से लड़ाई लड़ रहे योद्धाओं को भारतीय नौसेना और भारतीय तटरक्षक बल ने अलग अंदाज में सलाम किया. अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के पोर्ट ब्लेयर में तैनात भारतीय तटरक्षक बल के जहाज ने चिकित्सा पेशेवरों और कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने में शामिल अन्य लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए आज शाम अपने जहाजों पर स्थापित सेरेमोनियल लाइट्स को जलाकार कोरोना वॉरियर्स के हौसले को सलाम किया. इससे पहले दिन में भारतीय वायुसेना और नौसेना के विमानों ने अस्पतालों और राष्ट्रीय महत्व के स्थानों पर फूलों की बारिश की थी.

दक्षिणी नौसेना कमान के जहाजों को केरल में एर्नाकुलम चैनल में भी सेरेमोनियल लाइट्स जलाकार कोरोना वॉरियर्स के हौसले को सलाम करते देखा गया. उधर, भारत के विमानवाहक पोत INS विक्रमादित्य के डेक पर हरे रंग का बॉक्सिंग दस्ताने का प्रतीक लाल रोशनी के एक घेरे पर मुक्का मारता हुआ दिखाई देता है, जिसे कोरोनावायरस की तरह बनाया गया है. भारतीय नौसेना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

नौसेना के युद्धपोतों से रविवार शाम को कोरोना योद्धाओं के सम्‍मान में आतिशबाजी का अभूतपूर्व नजारा भी देखने को मिला.बता दें सीडीएस जनरल बिपिन रावत ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि सेना के तीनों अंग ‘कोरोना योद्धाओं’ का धन्यवाद करने के लिए कई गतिविधियों को अंजाम देंगे.

Live Cricket Live Share Market