सत्यदर्शन विशेष…रायपुर का चर्चित जोड़ी बंध रहे है परिणय सूत्र में…दे रहे है पर्यावरण का सन्देश…शादी के जोड़े में ही करेंगे मतदान… छत्तीसगढ़ के जाने-माने शख्सियत होंगे शामिल…

2385

रायपुर:-सच्चे प्यार में कोई शर्त नही होता,खुद के चेहरे को सामने वाले के आंखों में दर्पण की तरह दिखाई दे.तो मानो दुनिया की सारी खुशियां मिल गई..आज हम बात करेंगे रायपुर के ऐसी ही चर्चित जोड़ी के ऊपर,जो अभी 21 दिसम्बर को परिणय सूत्र में बंधने जा रहे है,शुभा मिश्रा कनक और आकाश मनहरे!

पर्यावरण का संदेश कार्ड में

बहुमुखी प्रतिभा की धनी शुभा मिश्रा एक बेहतरीन मंच संचालिका है वही आकाश मनहरे सीधे-सरल और सज्जन व्यक्ति के साथ साथ सफल बिजनेसमैन है।इस विवाह की खासियत यह है,विवाह समारोह में रायपुर के वरिष्ठजनों का आशीर्वाद मिलने वाला है,जिसमे डीआईजी श्री कृष्ण कुमार गुप्ता,एसपी श्री आरिफ शेख,श्री बृजमोहन अग्रवाल,श्री रमेश मोदी,श्री योगेश अग्रवाल,श्री विकास उपाध्याय ,पद्मश्री अनुज शर्मा ,श्री चतुर्भुज अग्रवाल ,श्री विजय अग्रवाल ,श्री राजेश अग्रवाल ,डॉ.मुकेश शाह ,श्री परेश राव ,डॉ. वर्णिका शर्मा ,श्री संजय श्रीवास्तव जैसी शख्सियत शामिल हो रहे है।

21 दिसम्बर को ही नगरीय निकाय चुनाव का मतदान है जिसमें शुभा मिश्रा कनक शादी के जोड़े में मतदान देकर लोगो को मतदान के लिए जागरूक करेगी।ताकी अधिक से अधिक संख्या में सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करे।

प्यार को आंका नही जा सकता मापा नही जा सकता महसूस किया जा सकता है,यह तो जाती-धर्म से परे है।जिसे केवल मानवीयता के नजरो से हम देख सकते है।सत्यदर्शन लाइव की पूरी टीम की ओर से नवजीवन में प्रवेश करने वाले युगल जोड़ी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Live Cricket Live Share Market