अब गरीब छात्र भी बन सकेंगे डॉक्टर,इंजीनियर,डिप्टी कलेक्टर और सहायक प्राध्यापक…KEY TO SUCCESS ACADEMY की अनोखी पहल…आज ही करे अप्लाई

1338

वर्तमान समय में डॉक्टर,इंजीनियर,डिप्टी कलेक्टर और सहायक प्राध्यापक बेहतर करियर के लिए युवाओं की पहली पसंद हैं। अच्छी सैलरी, नौकरी में स्थायित्व आदि कुछ ऐसे महत्वपूर्ण बिंदु हैं जिनकी वजह से युवा इन करियर विकल्पों की तरफ अधिक आकर्षित होते है।इसीलिए हर साल लाखों छात्र आवश्यक प्रवेश परीक्षा IIT, JEE, NEET,CG PSC pre & Mains( सीजी पीएससी) और UGC,CSIR NET के लिए आवेदन करते हैं।लेकिन अक्सर देखा गया है कि छात्रों को सही मार्गदर्शन के अभाव में परीक्षा में सफलता नहीं मिलती।

बस पढ़ने का जज्बा हो तो उसे लक्ष्य तक पहुंचाने का काम कर रही हैं KEY TO SUCCESS ACADEMY RAIPUR ।अकादमी के संचालक होरीलाल यादव जी चुनिंदा लोगों में शुमार हैं जो जरूरत मन्द छात्रों के जीवन में शिक्षा की सुबह लाने का कार्य कर रहे हैं। आईआईटीयन डॉक्टर और अधिकारी बनने का सपना अब गरीब छात्र भी देख सकेंगे।की टू सक्सेस में कुल छात्रों के 10% निर्धन छात्रों के लिए आरक्षित हैं और निशुल्क है, यह छात्र किसी भी वर्ग के हो सकते हैं इस एकेडमी में आईआईटी IIT, JEE, NEET, , CG PSC pre & Mains( सीजी पीएससी) और UGC, CSIR NET नेट की कक्षाएं संचालित होती हैं।

यह संस्था मध्य भारत की अग्रणी संस्था है यहा अन्य राज्य से भी विद्यार्थी आकर पढ़ाई करते हैं नेट सेट की तैयारी के लिए यह छत्तीसगढ़ में सबसे बेहतर संस्था है।इस संस्था से सीएसपीडीसीएल (CSPDCL),सीजी व्यापम पीएससी विश्वविद्यालय और कॉलेजों में यहां के विद्यार्थी का चयन हो चुका है।120 से अधिक विद्यार्थियों का नेट में और 15 से अधिक विद्यार्थियों का जेआरएफ उत्तीर्ण कर चुके हैं।

इस संस्था में उच्च गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान की जाती है जिससे यहां के विद्यार्थी को सफलता प्राप्त होती है।यह संस्था निर्धन छात्रों को मदद करने हेतु कुल विद्यार्थियों के 10% विद्यार्थियों को निशुल्क पढ़ाया जा रहा है इससे उच्च गुणवत्ता युक्त शिक्षा का लाभ हर विद्यार्थी को मिल सके, यह सरकार की कोई नीति या नियम नहीं है बल्कि की टू सक्सेस संस्था अपनी स्वेच्छा से यह निशुल्क कोचिंग प्रदान कर रही है।

1 दिसंबर 2020 से यूजीसी नेट,CG PSC pre &mains,IIT JEE,NEETइन सभी की कक्षाएं प्रारंभ हो चुकी हैं इच्छुक विद्यार्थी एडमिशन ले सकते हैं अभी तक इस संस्था से सैकड़ों विद्यार्थियों को उच्च स्तरीय रोजगार प्राप्त हो चुका है और यह संस्था विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने का एक माध्यम साबित हुई है आने वाले समय में हजारों से लाखों विद्यार्थियों यहां से सफलता प्राप्त करेंगे, यही इस संस्था का उद्देश्य है,

Live Cricket Live Share Market

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here