जुनून सफलता की पहली सीढ़ी है…ऐसे फोटोग्राफर की कहानी जिसने अपना घर ही कैमरे के जैसा बना लिया…बच्चों के नाम भी कैमरे पर रखे…

690

हर किसी में कोई ना कोई खूबी होती है। कोई डांस अच्छा करता है, कोई बातें, कोई तस्वीरें अच्छी कैप्चर करता है। हर कोई अलग-अलग बना है। लेकिन कई दफा ये खूबी जिंदगी में इतना स्पेस घेर लेती हैं कि समझ ही नहीं आता कि बाकी चीजों के लिए जगह ही कम पड़ जाती है। इसे ही फिर दीवानगी का नाम दे दिया जाता है। एक फोटोग्राफर हैं… रवि होंगल। उनका फोटोग्राफी के प्रति जुनून इतना ज्यादा है कि उन्होंने अपना घर ही कैमरे के जैसा बना लिया।

रवि कर्नाटक के बेलगाम के रहने वाले हैं। पेशे से वो एक फोटोग्राफर हैं। बचपन से ही फोटोग्राफी का जुनून है उन्हें। जैसे-जैसे वो बड़े होते गए, फोटोग्राफी के प्रति उनका जुनून बढ़ता गया। यहां तक कि उन्होंने अपना घर भी कैमरे की तरह ही डिजाइन कर बनाया। दूर से देखने पर ऐसे लगता है कि मानो कोई कैमरा ही खड़ा कर रखा हो।यहां तक कि रवि ने अपने घर का डिजाइन तो कैमरे के माफिक किया ही है। घर का नाम भी क्लिक रखा है।

बच्चों के नाम भी कैमरे पर रखे
इतना ही नहीं, रवि के तीन बच्चे हैं। उन तीनों के नाम भी कैमरे के नामों पर हैं, Epson, Canon और Nikon… क्यों कहते हैं ना इसे दीवानगी।

Live Cricket Live Share Market