*मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल राजनांदगांव के लिए फंड की कमी अनुपूरक बजट में होगी दूर* पूर्व सांसद करुणा शुक्ला की स्वास्थ्य मंत्री से हुई चर्चा..

470

राजनांदगाँव। मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल, पेंड्री के निर्माण कार्य और हॉस्पिटल शिफ्टिंग को लेकर हो रहे विलंब के संबंध में पूर्व सांसद श्रीमती करूणा शुक्ला ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से सार्थक चर्चा की है। श्रीमती शुक्ला ने मंत्री श्री सिंहदेव से अस्पताल के निर्माण कार्य के साथ ही जनहित के लिए उपयोगी सुविधाओं के संबंध में भी व्यापक बातचीत की। उन्होंने फंड की कमी से स्वास्थ्य मंत्री को अवगत कराया।

राजनांदगाँव की राजनीतिक फिजा से विगत कई वर्षों से प्रत्यक्ष रूप से जुड़ी वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व सांसद श्रीमती करुणा शुक्ला ने पेंड्री में बन रहे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की धीमी गति को लेकर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने इसी संबंध में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से विगत दिनों मुलाकात कर अपनी चिंता से अवगत कराया। श्रीमती शुक्ला ने श्री सिंहदेव से अस्पताल में दी जाने वाली सुविधाओं सहित जल्द से जल्द शिफ्टिंग की बात भी रखी। स्वास्थ्य मंत्री ने गंभीरता पूर्वक श्रीमती शुक्ला की बातों को सुना और पूरक बजट में विशेष प्रावधान करते हुए जहां शिफ्टिंग के लिए आश्वासन दिया। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल की हर बेहतरी के लिए सरकार अपनी ओर से कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

पूर्व सांसद श्रीमती करूणा शुक्ला ने स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि मुख्य मंत्री भूपेश बघेल द्वारा भवन का काम पूरा करने दी गई राशि कम पड़ सकती। इसी बात को उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री से साझा करते हुए निवेदन किया कि अनुपूरक बजट में फण्ड की कमी को दूर करने के लिए उचित प्रावधान करते हुए जल्द से जल्द मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल को शिफ्ट कराने का मार्ग प्रशस्त करें। श्री सिंहदेव ने श्रीमती शुक्ला को पूर्ण आश्वस्त कर बजट में प्रावधान करने विश्वास दिलाया है।

Live Cricket Live Share Market