मोदी ने राहत पैकेज में सभी वर्गों का ध्यान रखा है : विनोद जैन

287

हेमंत साहू,बालोद:भारतीय जनता पार्टी बालोद के पूर्व महामंत्री विनोद जैन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि देश आज कोरोना कोविड-19 जैसे महामारी से जुझ रहा ऐसे संकट की घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस संकट से उबरने के लिए हर संभव अपने प्रयास के माध्यम देश को बचाने में सफल रहे हैं। उन्होंने समय-समय पर देश की जनता से अपने उद्बोधन के माध्यम से सीधी बातकर, मार्गदर्शन कर पूरे देश को संकट की इस घड़ी से लडऩे में अपना योगदान दे रहे हैं।

जैन ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने अपने उद्बोधन के माध्यम से उन्होंने पूरे देश के किसान, मजदूर, उद्योग, लघु व कुटीर उद्योग, छोटे-बड़े व्यापारी सभी वर्ग के लिए 20 लाख करोड़ रू. का राहत पैकेज कर घोषणा करके उन्होंने सभी वर्गों का चिंता किया है। इस राहत पैकेज का लाभ सभी वर्ग के लोगों को मिलेगा जो स्वागत योग्य है। निश्चित रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा इस संकट की घड़ी में जो भी निर्णय लिया गया है वह हम सब के सुरक्षा के दृष्टि से सराहनी है।

उन्होने ऐसे विकट समय में देशवासियों के हर तकलीफ  को ध्यान में रख कर निर्णय लिया है। इस निर्णय में पुरा देश उनके साथ एकजुटता के साथ खड़ा रहा है। ये उनके नेतृत्व क्षमता का परिचायक है। हम सबको पूरा विश्वास है कि देश इसी तरह कोरोना से लडऩे में सफल होगा और देश आगे बढ़ेगा। हम सबको ऐसे समय में उनके मार्गदर्शन के साथ संयम रखने की आवश्यकता है। आज अन्य देशों की स्थिति को देखते हैं तो काफी भयावह है। उनके निर्णय क्षमता के चलते भारत की स्थिति अभी तक काफी ठीक है। भविष्य में भी भारत कोरोना से लड़ते हुए आगे बढ़ेगा है यही हम सबकी कामना है। भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं, समाजसेवी संस्थाओं ने समाजसेवा के माध्यम से अपना पूरा योगदान दिया जो सराहनीय है।

Live Cricket Live Share Market