देशभर के 60 डॉक्टरों ने ‘The Song of Hope’ यानी ‘उम्मीद का गीत’ पर एक डांस वीडियो बनाया…हैप्पी डांस से लॉक डाउन में कैसे रहें खुश…

538

नई दिल्ली. देशभर में कोरोना वायरस का खौफ है. हर दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा और मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस महामारी का अब तक कोई भी देश सटीक इलाज नहीं ढूंढ पाया है. इस मुश्किल वक्त में सबसे ज्यादा मुश्किल तो उन योद्धाओं की है जो कोरोना वायरस का सीधा सामना कर रहे हैं. इन योद्धाओं में डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी शामिल हैं. इस बीच भारत के 60 डॉक्टर्स (Doctors) इस कठिन समय में कुछ खुशियां फैलाने के लिए एक साथ आए हैं. इन डॉक्टरों ने एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देशभर के 60 डॉक्टरों ने ‘The Song of Hope’ यानी ‘उम्मीद का गीत’ पर एक डांस वीडियो तैयार किया है, जिससे महामारी से जूझ रहे दूसरे डॉक्टरों और लोगों की मुस्कान कम से कम लौट सके. इस वीडियो में दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चंडीगढ़, नागपुर, कन्याकुमारी, सूरत और कई दूसरे शहरों के हेल्थ प्रोफेशनल एक साथ देखे जा सकते हैं. वो हंस रहे हैं, गा रहे हैं और साथ ही डांस मूव्स कर रहे हैं.

मुश्किल घड़ी में परिवार से साझा करें बात
ये डॉक्टर बता रहें कि ऐसे कठिन समय में मेंटल हेल्थ कितनी जरूरी है. हेल्थ प्रोफेशनल इस गाने के जरिए ये संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि मुश्किल घड़ी में अपने और अपने परिवारवालों से अपनी बात शेयर करें और मानसिक शांति बनाए रखें.

Live Cricket Live Share Market