बदलाव की जिद…वनांचल में मसीहा बने स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस की टीम…बैगा आदिवासियों को राशन और सब्जी भी वितरित किया गया..डॉ.जय किशन महोबिया ने कहा यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है….

1008

कमलेश यादव,राजनांदगांव:-वनांचल में ग्रामीणों के सहयोग के लिए स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस की टीम तत्पर है।राजनांदगांव जिले के छुईखदान ब्लॉक, साल्हेवारा स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों के इलाज से लेकर उनकी प्राथमिक जरूरतों के लिए डॉ. जय किशन महोबिया की स्वास्थ्य टीम और थानेदार श्री व्यास नारायण चुरेन्द्रा सक्रिय रूप से कार्य कर रहे है।

बैगा आदिवासियों को राशन और सब्जी भी वितरित किया गया है।कोरोना को हराकर भगाने का मकसद स्वास्थ्यकर्मियों की जिद बन चुका है।गांव के लोगों की नियमित जांच की जा रही है।दुर्गम जगहों पर जाकर भी लोगो को जागरूक कर रहे है।कोरोना संक्रमण से सभी ग्रामीण डरे हुए है इसके बावजूद स्वास्थ्य टीम की न हौसला डिगा और न ही अपनी जिम्मेदारी से पीछे हटे।

डॉक्टर जय किशन महोबिया ने कहा कि सभी लोगों के स्वास्थ्य अच्छा रहे,यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है।गांव के लोगो को सोशल डिस्टेंस और कोरोना संक्रमण के बारे में जागरूकता दिया जा रहा है।सभी लोगो को मास्क अनिवार्यता हो इस पर भी ध्यान रखा गया है।प्रत्येक घरो में सेनेटाइजर उपयोग करने की जानकारी दी गई है।श्री जी के रायपुरिया का भी सराहनीय योगदान रहा है।

Live Cricket Live Share Market